आप का गिरिडीह में झारखंड निर्माण अभियान शुरू

 आप का गिरिडीह में झारखंड निर्माण अभियान  शुरू 

पचास हजार लोगों को जोड़ने का लक्ष्य 


पचास हजार लोगों को जोड़ने का लक्ष्य 

आम आदमी पार्टी  ने मंगलवार को गिरिडीह शक्ति नगर स्थित जिला कार्यालय में  एक कार्यक्रम आयोजित कर  झारखंड निर्माण अभियान की शुरूआत की ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा ने किया मौके पर बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य सह उतरी छोटा नागपुर प्रमंडल के प्रभारी दीप नारायण सिंह  , जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा , नगर अध्यक्ष राजीव रंजन , डुमरी विधानसभा प्रभारी निर्मल प्रसाद महतो , जमुआ विधानसभा प्रभारी मेहबूब अंसारी ,  युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विवेक आनन्द कुशवाहा ,  जिला सचिव अभिषेक सिन्हा , छात्र युवा संघर्ष मोर्चा के सचिव इबरार अंसारी , श्रमिक विकास संगठन के जिला अध्यक्ष ब्रह्मदेव शर्मा , गिरिडीह विधानसभा से तेज नारायण महतो , सीता राम महतो , मो दानिश सहित कई गणमान्य लोगों  ने एक मोबाइल नंबर 7070237070  जारी कर  अभियान की शुरुआत की । श्री सिंह ने कहा कि  कार्यक्रम में उपस्थित सभी पदाधिकारियों की सहमति से गिरिडीह में 50 हजार लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है  । उन्होंने ने कहा कि झारखंड गठन के बीस साल बाद भी यहाँ बेरोजगारी , पलायन , भूखमरी ,  अशिक्षा , कुपोषण और भ्रष्टाचार से लोग त्रस्त हैं । 

उन्होंने कहा कि दिल्ली में सरकार ने  बिजली, पानी ,शिक्षा, स्वास्थ्य  और रोजगार के क्षेत्र में काम करके देश के समक्ष एक माॅडल प्रस्तुत किया है ।  अब हर राज्य में केजरीवाल माॅडल की माँग तेजी से बढ़ रही है ।

जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि गिरिडीह जिला में युवाओं का पलायन झारखंड में सबसे ज्यादा है ।  उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त झारखंड  बनाने के लिए  गाँव गाँव में लोगों को इस अभियान से जोड़ा जाएगा ।

कार्यक्रम में सृजन सिंह , रोहित विश्वकर्मा ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की । दीप नारायण सिंह ने युवाओं को टोपी पहनाकर और फूल माला पहनाकर पार्टी में शामिल कराया ।

मौके पर  जिला कोषाध्यक्ष सुभाष  कुमार शर्मा , तैयब अंसारी , गंगाधर महतो  सहित कई लोग मौजूद थे ।

Post a Comment

0 Comments