चीन के खिलाफ आप का प्रदर्शन शहीद के परिवार को एक करोड़ सम्मान राशि देने की माँग

चीन के खिलाफ आप का प्रदर्शन शहीद के परिवार को एक करोड़ सम्मान राशि  देने की माँग
*चीन के खिलाफ आप का प्रदर्शन शहीद के परिवार को एक करोड़ सम्मान राशि  देने की माँग*

चीन के खिलाफ आप का प्रदर्शन शहीद के परिवार को एक करोड़ सम्मान राशि  देने की माँग 

आम आदमी पार्टी, गिरिडीह

चीन के खिलाफ आप का प्रदर्शन शहीद के परिवार को एक करोड़ सम्मान राशि  देने की माँग 

 आम आदमी पार्टी ने शनिवार को   कृष्णानगर स्थित जिला कार्यालय में  चीन के द्वारा भारतीय सैनिकों पर हुए हमले के खिलाफ"  आक्रोश प्रदर्शन किया और शहीदों को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी।
मौके पर जिला अध्यक्ष कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे तरीके से देश और भारतीय सेना के साथ है। किसी कीमत पर हमारे सैनिकों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। चीन को मुँहतोड़ जवाब दिया जाना चाहिए और चीन के खिलाफ भारत को सख्त कार्यवाई करनी चाहिए। चीनी सैनिकों के साथ हुई खूनी झड़प में झारखंड के दो जवान - गणेश हांसदा एवं कुंदन ओझा समेत देश के 20 शहीद जवानों को आम आदमी पार्टी की ओर से उनके शौर्य को सलाम करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित किया गया । केंद्र सरकार पर उन्होंने बार्डर की यथास्थिति पर पारदर्शिता नहीं बरतने एवं घण्टों तक बन्दी बनाये गए  हमारे सैनिकों की खबर देश से छुपाने का आरोप भी लगाया।


श्री शर्मा ने कहा कि देश पर अपनी जान न्योछावर करने वाले झारखंड के सपूतों के लिए  राज्य सरकार द्वारा पूर्व की रघुवर सरकार की तरह ही 10 लाख रु के सम्मान राशि की घोषणा बहुत ही अनुचित है। यह राशि शहीद के परिवार के भरण पोषण के लिए भी नाकाफी है। आम आदमी पार्टी यह माँग करती है कि दिल्ली सरकार के तर्ज पर झारखंड में भी शहीदों के परिवार को कम से कम 1 करोड़ रु सम्मान राशि दिया जाए। साथ ही उन्हें एक भू खण्ड सहित पक्का मकान एवं सरकारी नौकरी प्रदान की जाए।
कार्यक्रम में  नगर अध्यक्ष राजीव रंजन गिरिडीह विधानसभा उपाध्यक्ष मुर्शीद मिर्जा ,  कोषाध्यक्ष सुभाष शर्मा , जमुआ विधानसभा प्रभारी मेहबूब अंसारी ,  सुनील कुमार ,श्रमिक संगठन के प्रखंड अध्यक्ष रोजन अंसारी , सोशल मीडिया प्रभारी अभिषेक सिन्हा , मुमताज अंसारी , दीपक कुमार ,  सोनू ,आरिफ अहमद , अफरोज कुरैशी ,अब्दुल सलाम , मो शम्स  सहित कई लोग  मौजूद थे।

==============================================================

Post a Comment

0 Comments