मंगल संदेश आज रात 8 बजे क्या कहेंगे प्रधानमंत्री?

मंगल संदेश आज रात 8 बजे लॉकडाउन बढ़ाने पर हो सकता है फैसला




कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर एक बार देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी रात 8 बजे देश से मुखातिब होंगे और सरकार की ओर से कोरोना को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताएंगे. इस दौरान लॉकडाउन पर भी अहम ऐलान किया जा सकता है.



लॉकडाउन बढ़ाने पर हो सकता है फैसला
बीते दिन पीएम ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी. इस बैठक के बाद कई मुख्यमंत्रियों ने यह साफ संकेत दिया था कि देश में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया जा सकता है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई राज्यों के सीएम ने लॉकडाउन बढ़ाने की अपील की थी. आज रात के 8 बजे के संबोधन में प्रधानमंत्री कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.
बड़े फैसले को लेकर कर चुके हैं संबोधित
कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी कई बार देशवासियों को संबोधित कर चुके हैं. चाहे वह 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का एलान हो गया. चाहे कोरोना वॉरियर्स के सम्मान को लेकर ताली और थाली बजाने की बात हो. इसके अलावे वह लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा भी खुद आकर किए हैं. बता दें कि देश में कोरोना का संकट तेजी से बढ़ रहा है. भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 70 हजार को पार कर गई है. कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 70,756 है. इनमें 46008 एक्टिव पेशेंट है. 2293 लोगों की मौत हुई है जबकि 22455 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं. वही, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 17 मई के बाद क्या दिल्ली में लॉकडाउन में ढील देनी चाहिए ? कितनी ढील देनी चाहिए ? इसको लेकर जनता से उन्होंने सुझाव मांगा है,

--------------------------------------------------------------------------------------------------
NOTE-शांति बनाए रखें, किसी तरह का अफवाह ना फैलाएं और बहुत जरूरत है। तभी आप बाजार जाएं और अपने सर पर हेलमेट और चेहरे पर मास्क का प्रयोग अवश्य करें और अपने हाथों को सैनिटाइज करते रहे।

----------------------------------------------------------------------------------------------------

Post a Comment

0 Comments