पुष्पवर्षा ,कोरोना योद्धाओं के लिए वायु सेना ने हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल, 20 मिनट तक होती रही पुष्पवर्षा

कोरोना योद्धाओं के लिए वायु सेना ने हेलीकॉप्टर से बरसाए फूल, 20 मिनट तक होती रही पुष्पवर्षा




रांची. कोरोना वायरस महामारी की जंग पूरी दुनिया के लिए चुनौती बना हुआ है. महामारी के खिलाफ डॉक्टरों ने भी मजबूती से मोर्चा संभाला हुआ है. रविवार सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (रिम्स) और सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) अस्पताल पर इंडियन एयर फोर्स के दो एमआई हेलीकॉप्टर से फूलों की वर्षा की. बता दें कि कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाने और संक्रमित मरीजों के इलाज में जुटे डॉक्टरों के जज्बे को सलाम करने के लिए वायुसेना ने फूल बरसाने का फैसला किया.
                                                          (   कोरोना योद्धाओं को दी गई सलामी)  )
.इस दौरान रिम्स निदेशक डॉ डीके सिंह ने कहा कि कोरोना की जंग में सबसे पहले पायदान पर लड़ाई लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए यह काफी स्वर्णिम दिन है। देश के विभिन्न राज्यों में वायु सेना द्वारा एक ही समय पर पुष्प वर्षा की गई है। यह इतिहास के पन्नों में दर्ज होने वाली बात है। वायु सेना खुद ही योद्धा है, ऐसे में कोरोना के योद्धाओं के सम्मान में पुष्प वर्षा कर इस तरह से सम्मान देना काफी खुशी भरा दिन है। इस सम्मान को पाकर रिम्स के सभी डॉक्टर, नर्स व अन्य वर्ग के कर्मचारियों में काफी खुशी है।

देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले अग्रपंक्ति के योद्धाओं के लिए भारतीय वायुसेना की ओर से रविवार को खास कार्यक्रम रखा गया है. इसके तहत कोरोनावायरस से लड़ाई का मैदान बने देश के अलग-अलग हिस्सों के प्रमुख अस्पतालों पर फूलों की बरसात की जाएगी. प्रदेश की राजधानी रांची स्थित रिम्स और सीसीएल अस्पताल पर वायुसेना के हेलिकॉप्टरों द्वारा फूलों की वर्षा की गयी.

कोरोना योद्धाओं को दी गई सलामी
कोरोना योद्धाओ के लिए भारतीय वायुसेना के योद्धाओं के इस सम्मान कार्यक्रम का गौरवशाली दृश्य देखने लायक होगा. कोरोना से लड़ाई में योगदान देने वाले सभी कोरोना वॉरियर्स का मनोबल बढ़ाने तथा कोरोना बीमारी से ग्रस्त लोगों का इलाज करने में अग्रणी भूमिका निभाने वाले राजधानी रांची के डॉक्टर्स, नर्स, सफाईकर्मियों आदि का सम्मान करने के लिए एयरफोर्स के हेलिकॉप्टरों से फूलों की वर्षा की जाएगी.






Post a Comment

1 Comments

  1. Waah bhut acha kiya h


    https://www.chapanpakwan.com/2020/05/KhamanDhoklaRecipe.html?m=1

    ReplyDelete
Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)