शाहरुख खान ने BMC को सौंपी अपनी 4 मंजिला ऑफिस

शाहरुख खान ने BMC को सौंपी अपनी 4 मंजिला ऑफिस


बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोरोना संकट में मदद का ऐसा हाथ बढ़ाया है कि उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है. हाल ही में शाहरुख और उनकी पत्‍नी गौरी खान ने एक बयान जारी करके बताया था कि कैसे वो 7 अलग-अलग तरीकों से इस संकट में खाने से लेकर पैसे देने तक मदद करेंगे. अब नई खबर सामने आई है कि शाहरुख और गौरी (Shahrukh Khan and Gauri Khan) ने अपनी 4 मंजिला इमारत बीएमसी को सौंप दी है. शाहरुख ने ये इमारत बीएमसी (BMC) को क्‍वारंटीन सेंटर (Quarantine Center) बनाने के लिए दी है, जहां बुजुर्गों, बच्‍चों और महिलाओं को रखा जाएगा.

मुंबई की नगरपालिका (बीएमसी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है, 'हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्‍होंने अपनी 4 मंजिला इमारत (ऑफिस इमारत) हमें मदद के तौर पर दी है, जो पूरी सुविधाओं से युक्‍त है और महिलाओं, बच्‍चों और बुजुर्गों को क्‍वारंटीन करने के लिए इस्‍तेमाल किया जाएगा. उनके ये मदद काफी विचारणीय और समय से मिली है.'
शाहरुख खान की इस बड़ी मदद के बारे में जैसे ही बीएमसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया, ट्विटर पर एक बार फिर शाहरुख की तारीफ होने लगी. शाहरुख की इस मदद के तुरंत बाद ट्विटर पर #srkofficeforquarantine ट्रेंड करने लगा.


Post a Comment

2 Comments

Emoji
(y)
:)
:(
hihi
:-)
:D
=D
:-d
;(
;-(
@-)
:P
:o
:>)
(o)
:p
(p)
:-s
(m)
8-)
:-t
:-b
b-(
:-#
=p~
x-)
(k)