बोकारो में मिला कोरोना का तीसरा पॉजिटिव मरीज

बोकारो में मिला कोरोना का तीसरा पॉजिटिव मरीज


बोकारो जिले के चंद्रपुरा के तेलो में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है. वह व्‍यक्ति बंग्‍लादेश से लौटा था. बोकारो डीसी ने इसकी पुष्टि कर दी है. जांच के लिए उसका सैंपल रांची के रिम्‍स भेजा गया था. रिम्‍स से जांच के बाद रिपोर्ट की बोकारो डीसी ने पुष्टि कर दी है.

तीनों दंपती बांग्लादेश में काम करता था. मरीज कुछ दिन पहले ही बोकारो आया था. रिम्स ने सैंपल जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है. उनके सभी परिजनों को गुरुनानक अस्पताल के Quarantine Center में रखा गया है. स्‍वास्‍थ्‍य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी और बोकारो के उपायुक्त मुकेश कुमार ने भी इस खबर की पुष्टि की है. इसके साथ ही झारखंड में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर हो गयी है. 
वहीं इससे पहले रांची के हिंदपीढ़ी इलाके के मस्जिद से सोमवार को 18 विदेशियों समेत 24 लोगों को पुलिस ने बरामद किया थाजिसके बाद सभी को क्‍वारंटाइन के लिए खेलगांव में शिफ्ट किया गया था. जहां से सभी के सैंपल जांच के लिए लिया गया था. जांच के बाद एक युवती कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय कोरोना संक्रमित युवती मलेशिया की रहने वाली है और तबलीगी जमात में धर्म प्रचार के लिए भारत आई हुई थी. जमात के अन्‍य लोगों के साथ हिंदपीढ़ी स्थिति मस्जिद से सभी को पुलिस ने निकालकर क्‍वारंटाइन के लिए भेजा था. जिसके बाद उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी. वहीं दूसरा मरीज हजारीबाग के विष्‍णुगढ़ से मिला था जो बंगाल के आसनशोल से आया था. तबीयत खराब होने के बाद उसके सैंपल की रिम्‍स में जांच की गई थीजहां उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 

Post a Comment

0 Comments